Followers

Friday, May 10, 2024

मै एंपरर हूं, मै किंग हूं।

मै सम्राट हूं, मै बादशाह हूं;
मै शहंशाह हूं,
मै एंपरर हूं, मै किंग हूं।

कोई व्यक्ति, कोई वस्तु,
कोई बात कोई घटना;
मुझे तोड़ नही सकती,
मरोड़ नही सकती,
मुझे कमजोर नही कर सकती।

कोई मुझे याद करे या न करे,
मुझे गम नही,
कोई मुझे प्यार करे या न करे,
मुझे गम नही;
कोई मेरी फिकर, मेरी परवाह करे या न करे,
मुझे गम नही;
कोई है साथ या नही,
मुझे गम नही।

मै नही चाहता,
कोई मुझपर दया दिखाए,
मुझ पर सहानुभूति दिखाए,
कोई बेचारेपन का एहसास दिलाएं,
कोई सहृदयता के नाम पर,
अफसोस दिखाए;
मै बिल्कुल नही चाहता।

मै बिल्कुल सम्पूर्ण हूं,
सक्षम हूं, शक्तिमान हूं;
बलशाली और बलवान हूं;
ऊर्जा अनंत है मुझसे,
जीवनशक्ति प्रगाढ़ है मुझमें;
मै बेसहारा नही,
मै बेचारा नही;
मै निर्बल और निःशक्त नही।

मुझे गम नही,
पूरी दुनिया बेवफाई करे मुझसे,
नफरत करे मुझसे,
दूरी बनाए मुझसे;
परवाह नही मुझे,
पूरी दुनिया दुश्मनी करे मुझसे,
मै अकेला एक तरफ,
पूरी दुनिया दूसरी तरफ;
न कोई डर,
बिलकुल निर्भीक और निडर।

No comments:

Post a Comment